दुर्घटना स्थल पर पहुंचे सीएम शिवराज चौहान

युगवार्ता    06-Jun-2022   
Total Views |

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ध

 

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार रात उत्तरकाशी के डामटा में हुई हृदय विदारक बस दुर्घटना स्थल का सोमवार सुबह दौरा किया।
 
दोनों ने दुर्घटना में हताहत पन्ना के भाई -बहनों के परिजनों से भेंटकर उन्हें सांत्वना दी। शिवराज सिंह चौहान ने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें और घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें।
 
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटनास्थल का दौरा करने के उपरांत जोली ग्रांट के लिए प्रस्थान किया। इस दौरान मुख्यमंत्री हिमालय अस्पताल पहुंचे।

Tags

गुंजन कुमार

गुंजन कुमार (ब्‍यूरो प्रमुख)
प्रिंट मीडिया में डेढ़ दशक से ज्‍यादा का अनुभव। 'दैनिक हिंदुस्तान' से पत्रकारिता का प्रशिक्षण प्राप्त कर 'हरिभूमि' में कुछ समय तक दिल्ली की रिपोर्टिंग की। इसके बाद साप्ताहिक 'दि संडे पोस्ट' में एक दशक से ज्यादा समय तक घुमंतू संवाददाता के रुप में काम किया। कई रिपोर्टों पर सम्मानित हुए। उसके बाद पाक्षिक पत्रिका 'यथावत' से जुड़े। वर्तमान में ‘युगवार्ता’ पत्रिका में बतौर ब्‍यूरो प्रमुख कार्यरत हैं।