अब पुलकित ने 'पहली रसोई' में ससुराल वालों के लिए खास मीठा हलवा बनाया

युगवार्ता    29-Mar-2024
Total Views |
pu


pu


pu


कई सालों से रिलेशनशिप में रहने के बाद कुछ दिन पहले एक्टर पुलकित सम्राट ने एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। कृति ने शादी के बाद पुलकित के घरवालों के लिए मीठा हलवा बनाया था। अब पुलकित ने ससुराल वालों के लिए खास मीठा हलवा बनाया है।

शादी के बाद दुल्हन के लिए ‘पहली रसोई’ एक परंपरा है। कृति ने कुछ दिन पहले इसी परंपरा को निभाते हुए ससुराल वालों के लिए मीठा हलवा बनाकर सभी को खिलाया। अब पुलकित ने भी इस परंपरा को बरकरार रखते हुए कृति के माता-पिता और ससुराल वालों के लिए मीठा हलवा बनाया। कृति ने पुलकित की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कृति ने अपने पति की खूब तारीफ की है।

कृति ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ग्रीन फ्लैग अलर्ट ठीक है, तो कल कुछ बड़ा हुआ और मुझे फिर से प्यार हो गया। मैंने नहीं सोचा था कि यह होगा है लेकिन फिर भी यह हुआ। पुलकित की ‘पहली रसोई’ कल हुई। मैं रसोई में गई और मुझे लगा वो हलवा बना रहा है। मैंने उससे पूछा कि वो क्या कर रहा है तो उसने जवाब दिया, “हलवा बना रहा हूं, यह मेरी पहली रसोई है।” मैंने हंसते हुए उससे कहा, ‘पहली रसोई लड़की की होती है बेबी, जिस पर उसने जवाब दिया, ‘‘यह बहुत मूर्खतापूर्ण है, हम दोनों ने इस रिश्ते में एक समान जिम्मेदारी शेयर करने का फैसला किया है। तुमने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं यहां बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगा सिंपल।”

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

Tags