राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली के गेंदबाजी कोच ने कहा-हमें मध्य ओवर की बल्लेबाजी को दुरुस्त करने की जरूरत

युगवार्ता    29-Mar-2024
Total Views |
DC Bowling Coach Hopes following 12-run loss against RR


जयपुर, 29 मार्च (हि.स.)। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स को गुरुवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 में 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की लीग में यह लगातार दूसरी हार थी। राजस्थान ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 185 रन बनाया, जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 5 विकेट पर 173 रन ही बना सकी।

टीम के प्रदर्शन पर दिल्ली कैपिटल्स के बॉलिंग कोच जेम्स होप्स ने कहा, मैं गेंदबाजों के बारे में ज्यादा बुरा नहीं कहूंगा। उन्होंने बस अमल करने की कोशिश की। गेंद के साथ पहला हाफ अच्छा रहा, यह पहली बार है कि नॉर्टजे पिछले कुछ समय में इस स्तर पर हैं। वह काफी समय तक खेल से बाहर रहे, लेकिन यदि आप सभी आंकड़ों पर नजर डालें तो वह खेल के प्रमुख डेथ बॉलरों में से एक हैं। हमें भरोसा है कि वह बेहतर होते जाएंगे।

उन्होंने शुक्रवार को फ्रैंचाइजी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, बल्लेबाजी में, हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, हम खेल में आगे थे, और फिर बीच में थोड़ा पिछड़ गए। राजस्थान के गेंदबाजों ने आखिरी 10 ओवरों में शानदार गेंदबाजी की।

जब होप्स से उनके शुरुआती आकलन और टीम के लिए सुधार क्षेत्रों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, हमें अपनी मध्य ओवर की बल्लेबाजी को चुस्त-दुरुस्त करने की जरूरत है। हम वहां चरणों में थोड़ा फंस जाते हैं। हम जानते हैं कि इसका समाधान ऋषभ पंत हैं। उन्होंने लंबी छुट्टी के बाद दो मैच खेले हैं और मुझे लगता है कि आप अगले कुछ हफ़्तों में उनसे कुछ विशेष चीज़ें देखने जा रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अगले मैच में रविवार को विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Tags