बंगाल प्रो टी20 लीग का उद्घाटन संस्करण 11 से 28 जून तक

26 Apr 2024 14:07:25
Bengal Pro T20 League-kick off from June 11


नई दिल्ली, 26 अप्रैल (हि.स.)। बंगाल प्रो टी20 लीग का उद्घाटन संस्करण 11 से 28 जून तक कोलकाता में खेला जाएगा। लीग में 8 टीमें बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं।

लीग की परिकल्पना आईपीएल की तर्ज पर की गई है जिसमें पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में 8 फ्रेंचाइजी टीमें शामिल हैं।

पुरुषों के मैच 11 जून को ईडन गार्डन्स में और महिलाओं के मैच 12 जून को जादवपुर यूनिवर्सिटी, साल्ट लेक कैंपस ग्राउंड में शुरू होंगे। प्रत्येक टीम एक-दूसरे के खिलाफ एक बार खेलेगी।

लीग के पहले दिन शाम को केवल 1 पुरुष मैच होगा और महिलाओं के मैच अगले दिन से शुरू होंगे। और वहां से हर दिन दो मैच खेले जाएंगे।

सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड के मार्केटिंग प्रमुख ऋषभ भाटिया ने एक बयान में कहा, “सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड, जिसे हाल ही में बंगाल प्रो टी20 लीग की एक टीम के फ्रेंचाइजी मालिक के रूप में शामिल किया गया है, खेल क्षेत्र में अपना कार्यकाल शुरू करने के लिए उत्साहित है। हम बंगाल प्रो टी20 लीग के माध्यम से खेल के क्षेत्र में कदम रखने को लेकर रोमांचित हैं। यह उद्यम न केवल ईवी चार्जिंग और नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्रों में उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, बल्कि खेल के दुनिया में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में उभरने की हमारी आकांक्षा को भी रेखांकित करता है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Powered By Sangraha 9.0