देश में बहुजन-हितैषी 'अच्छी सरकार' के लिए वोट करने के लिए आगे आयें : मायावती

युगवार्ता    26-Apr-2024
Total Views |
मायावती ने भाजपा पर भी लगाया वादाखिलाफी का आरोप


लखनऊ, 26 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की पश्चिम की आठ लोकसभा क्षेत्रों में मतदान शुक्रवार सुबह सात बजे शुरू हो गया है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अपने सोशल अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए मायावती ने कहा कि देश में आज लोकसभा के लिए दूसरे चरण के मतदान हो रहा है। इसमें खासकर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, महिलाओं व अन्य वंचितों को यह जरूर सोचना है कि भाजपा के अच्छे दिन तो आपने ला दिए लेकिन आपके ‘अच्छे दिन’ लाने के उनके बहुप्रचारित लुभावने वादे का क्या हुआ? बल्कि उनका जीवन इतना त्रस्त क्यों है।

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ‘गरीबी हटाओ’ की तरह भाजपा द्वारा भी बड़ी वादाखिलाफी, जबकि देश को संविधान के मानवतावादी व कल्याणकारी पवित्र उद्देश्य के तहत चलाकर बहुजनों का अपेक्षित विकास सरकार का मूल कर्तव्य। फिर करोड़ों गरीबों, एससी, एसटी, ओबीसी, अल्पसंख्यकों का जीवन लगातार लाचार, बदहाल क्यों?

बसपा प्रमुख ने आगे कहा कि किसी व्यक्ति या पार्टी विशेष के बजाय देश व देश के करीब सवा सौ करोड़ मेहनतकश जनता की गरीबी व बेरोजगारी-मुक्त ‘अच्छे दिन’ लाने के लिए वोट करने में ही देश व जनहित निहित। देश में बहुजन-हितैषी ‘अच्छी सरकार’ के लिए वोट करने के लिए आगे आयें। अतः ‘पहले मतदान फिर जलपान’।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/मोहित

Tags