लोस चुनाव : लालफीताशाही से मुक्ति के लिए है मोदी की गारंटी : मीनाक्षी लेखी

युगवार्ता    27-Apr-2024
Total Views |
लालफीताशाही से मुक्ति के लिए है मोदी की गारंटी : मीनाक्षी लेखी


कानपुर, 27 अप्रैल (हि.स.)। व्यापारियों और कारोबारियों को पूर्व की सरकारों में अनायास परेशान किया जाता था जिससे उनका कारोबार प्रभावित होता था। आज मोदी की सरकार में व्यापारी भयमुक्त व्यापार कर रहा है और विकसित कानपुर के लिए मोदी की गारंटी है। सुरक्षित माहौल देने के लिए मोदी की गारंटी है और लालफीताशाही से मुक्ति के लिए भी मोदी की गारंटी है। यह बातें शनिवार को कानपुर पहुंची केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं।

कानपुर लोकसभा की पांचों विधानसभाओं में निवास करने वाले व्यापारियों को भारी संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान करने को लेकर शनिवार को मर्चेंट चेंबर हाल में व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि देशभर के अंदर पीएम मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों, उत्तर प्रदेश में योगी की जीरो टॉलरेंस की नीतियों के कारण आज देश व प्रदेश का व्यापारी स्वयं को सुरक्षित महसूस करते हुए भयमुक्त होकर व्यापार कर रहा है। कानपुर व्यापारी समाज का गढ़ है और व्यापारी समाज के मान सम्मान स्वाभिमान का पूरा ध्यान रखते हुए व्यापारी समाज के हितों के लिए सरकार सदैव तत्पर रहेगी, यह आश्वस्त करती हूं।

आगे कहा कि कानपुर लोकसभा से रमेश अवस्थी को अपना समर्थन देकर व्यापारी समाज पार्टी को जीत दिलाने का काम करें तो निश्चित रूप से कानपुर महानगर का बहुमुखी विकास करते हुए कानपुर के गौरव को पुनः वापस लौटाने हेतु हमारी सरकार प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगी। व्यापारी समाज का कोई भी अधिकारी, अपराधी या गुंडा उत्पीड़न करने की हिम्मत नहीं करेगा यह मोदी की गारंटी है। देश को पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में व्यापारी समाज का अभूतपूर्व योगदान होने वाला है। पूरे उत्तर प्रदेश में कानपुर लोकसभा के नतीजे प्रदेश भर की राजनीतिक दिशा को तय करने वाले होते हैं।

इस दौरान विधायक महेश त्रिवेदी, एमएलसी अरुण पाठक और सलिल विश्नोई, पूर्व प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी, विनोद गुप्ता, अमित दोसर, पवन दुबे, अलंकार ओमर, रोशन लाल अरोड़ा, विजय गुप्ता मार्बल, हिमांशु पाल, संजय राठौर, राकेश सिंह, रामेश्वर लाला, संजय कनोडिया आदि मौजूद रहें।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

Tags