श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का चार साल का रिश्ता खत्म, दोनों का हुआ ब्रेकअप

27 Apr 2024 19:45:58
h


दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का ब्रेकअप हो गया है। बॉयफ्रेंड शातनु हजारिका के साथ उनका चार साल का रिश्ता खत्म हो गया है। साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली श्रुति इस समय अपने ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में हैं। उसने और शांतनु ने अब अपने जीवन में अलग-अलग रास्ते चुन लिए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक चार साल तक रिलेशनशिप में रहे श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका अलग हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शांतनु के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे भी डिलीट कर दिया गया है। ऐसा कहा जाता है कि श्रुति और शांतनु के बीच कुछ निजी मुद्दे थे इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

श्रुति और शांतनु कुछ सालों से डेटिंग कर रहे थे और लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। वे अक्सर कार्यक्रमों में एक साथ शामिल होते थे। वे सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इज़हार करते थे। हालाकि श्रुति ने अभी तक ब्रेकअप पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी शेयर की है। पोस्ट में लिखा है, यह एक शानदार यात्रा थी, मैंने अपने और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा

/पवन

Powered By Sangraha 9.0