मैड्रिड ओपन: जांघ की चोट के कारण झेंग किनवेन का सफर समाप्त, सबालेंका-रयबाकिना अगले दौर में

युगवार्ता    27-Apr-2024
Total Views |
Thigh injury ends Qinwen Zheng Madrid Open


मैड्रिड, 27 अप्रैल (हि.स.)। चीन की छठे नंबर की खिलाड़ी झेंग किनवेन का मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में सफर शुक्रवार को समय से पहले समाप्त हो गया, क्योंकि दाहिनी जांघ पर चोट के कारण उन्हें यूलिया पुतिनत्सेवा के खिलाफ अपने दूसरे दौर के मैच के दूसरे सेट से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

शुक्रवार को झेंग को अपने कज़ाक प्रतिद्वंद्वी से पहला सेट 7-5 से हारने और दूसरे सेट में 2-0 से पिछड़ने के बाद शारीरिक समस्या के कारण रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। चीनी खिलाड़ी को मैच के दौरान अपनी जांघ में दिक्कत हो रही थी, वह असहज दिख रही थीं।

फ्रांस की 21वीं वरीयता प्राप्त कैरोलिन गार्सिया से 6-1, 6-4 से हारने के बाद वांग ज़िन्यू भी मैड्रिड से बाहर हो गई हैं।

डिफेंडिंग चैंपियन आर्यना सबालेंका ने पोलैंड की मैग्डा लिनेट को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 6-4, 3-6, 6-3 से शिकस्त देकर तीसरे दौर में प्रवेश किया, जबकि चौथी वरीयता प्राप्त एलेना रयबाकिना ने लूसिया ब्रोंज़ेटी पर 6-3, 6-4 से जीत दर्ज की।

मिस्र की मेयर शेरिफ ने अपने सीज़न का सर्वश्रेष्ठ मैच खेलते हुए 25वीं वरीयता प्राप्त मार्टा कोस्ट्युक को 6-2, 7-5 से हराया और तीसरे दौर में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग में 19 वर्षीय शांग जुनचेंग को स्पेन के 27वीं वरीयता प्राप्त एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना ने 7-5, 6-3 से हराया।

बांह की चोट के कारण बार्सिलोना ओपन से चूकने वाले स्पेन के कार्लोस अल्काराज ने बेहतरीन वापसी करते हुए नंबर दो वरीय अलेक्जेंडर शेवचेंको को 6-2, 6-1 से हराया।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Tags