कांग्रेस मीडिया विभाग की राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा कहा, राम मंदिर दर्शन के कारण हो रहा था विरोध

युगवार्ता    05-May-2024
Total Views |
Radhika Kheda resign from Congress membership


नई दिल्ली, 5 मई (हि.स.)। कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा में आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। खेड़ा ने आरोप लगाया कि राम मंदिर के दर्शन के बाद उनके साथ अभद्रता हुई। वह लड़की हैं और लड़ सकती हैं इसलिए वह इस्तीफा दे रही है।

राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया एक पर लिखा कि आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ। हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।

अपने पत्र में राधिका खेड़ा ने लिखा कि पिछले 22 साल से सुई से लेकर कांग्रेस के मीडिया विभाग में ईमानदारी से कम कर रही हैं। उन्हें केवल राम मंदिर के दर्शन के लिए जाने पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। यह विरोध इतना बढ़ गया कि छत्तीसगढ़ कार्यालय में उसके साथ हुए घटनाक्रम में उन्हें पार्टी नेतृत्व से न्याय नहीं मिला।

उन्होंने लिखा, “प्रभु श्री राम भक्त और महिला होने के नाते उन्हें न्याय नहीं मिला।”

वही चार दिन पहले एक ट्वीट में खेड़ा ने लिखा था कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा …!!

हिन्दुस्थान समाचार/अनूप

Tags